शरद पवार का केंद्र पर तंज- कुछ लोग सोचते हैं राम मंदिर बनाने से खत्म हो जाएगा कोरोना

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने रविवार को अयोध्या में बहुप्रतीक्षित राम मंदिर के ‘भूमि पूजन’ (ग्राउंडब्रेकिंग समारोह) के आयोजन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय पार्टी पर निशाना साधा है।

शरद पवार ने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि राम मंदिर बनाने से कोरोना खत्म हो जाएगा। वर्तमान में सरकार लॉकडाउन से अर्थव्यवस्ता को को नुकसान पर ध्यान दे। अर्थव्यवस्था की हालत बिगड़ती जा रही है। शरण पवार का बयान ऐसे कब पर आया है, जब चर्चा है कि पीएम मोदी अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं। शनिवार को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक हुई थी। इस बैठक में इस पर चर्चा की गई कि भूमि पूजन की तारीख क्या होगी। 

चर्चा ये भी है कि प्रधान कार्यालय (पीएमओ) को रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से 3 अगस्त और 5 अगस्त की तारीख भेजी गई है। हालांकि सूत्रों ने कहा है कि प्रधानमंत्री 5 अगस्त को अयोध्या जा सकते हैं। अभी इस तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, ट्रस्ट के सदस्य, कुछ मंत्री और क्षेत्र के सांसदों के अलावा उपस्थित होने की संभावना है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के भी इस कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है।

Be the first to comment on "शरद पवार का केंद्र पर तंज- कुछ लोग सोचते हैं राम मंदिर बनाने से खत्म हो जाएगा कोरोना"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*