हर्ष गोयनका का कोहली पर निशाना, ऐसा कोच चाहिए जो टीम को घुमाए, कोहली की हां में हां मिलाए.

नई दिल्ली

आईपीएल 10 के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खेल को लेकर तीखी टिप्पणी करने वाले उद्योगपति हर्ष गोयनका ने एक बार फिर से टीम इंडिया के क्रिकेटरों पर निशाना साधा है। इस बार उनके निशाने पर धोनी नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हैं।

आईपीएल टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के मालिक संजीव गोयनका के भाई हर्ष गोयनका ने कुंबले और कोहली विवाद को लेकर कोहली पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ‘कृपया भारतीय क्रिकेट कोच पद के लिए आवेदन कीजिए. योग्यताएं: यात्रा कार्यक्रम बना सकता हो, होटेल के कमरे बुक कर सकता हो, बीसीसीआई और भारतीय कप्तान का आज्ञाकारी हो.’

अनिल कुंबले ने चैंपियंस ट्रॉफी के बाद भारतीय टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया था और कहा था कि कोहली को उनके कोचिंग स्टाइल और पद पर बने रहने के ऐतराज है. हालांकि कोहली ने कुंबले के इस्तीफे के दो दिन बाद दिए बयान में कहा कि वह और उनकी टीम अनिल भाई ने अपने विचार व्यक्त किए हैं और पद से हटने का फैसला किया है, हम सब उनके इस फैसले का सम्मान करते हैं. लेकिन उन्होंने इस विवाद पर ये कहते हुए कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया कि वह ड्रेसिंग रूम की बातों को कभी सार्वजनिक नहीं करेंगे.

Be the first to comment on "हर्ष गोयनका का कोहली पर निशाना, ऐसा कोच चाहिए जो टीम को घुमाए, कोहली की हां में हां मिलाए."

Leave a comment

Your email address will not be published.


*