आपकी महीने की सैलेरी से भी ज्यादा शाहरुख खान की बेटी सुहाना की ड्रेस की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे!

रविवार शाम मुंबई में अर्थ रेस्टोरेंट की ग्रैंड ओपेनिंग हुई जिसमें किंग खान अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंचे। रेस्टोरेंट की ओपेनिंग के लिए पहुंची शाहरूख की बेटी सुहाना खान ने अपने लुक से सभी को इंप्रेस किया। हाल ही में अपना 17 वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली सुहाना खान यूं तो हमेशा अपनी फैशन च्वाइस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस रेस्टोरेंट की ओपनिंग के दौरान भी सुहाना की ड्रेस की काफी चर्चा हो रही है।

वैसे आपको बता दे कि सुहाना की जिस ड्रेस की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, उसकी कीमत भी हैरान करने वाली है। आपकी एक साल की पॉकेट मनी से भी कहीं ज्यादा मंहगी सुहाना की इस खूबसूरत ड्रेस की कीमत 60,000 रुपए है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस रेस्टोरेंट की ओपनिंग पर शाहरुख खान अपनी फैमिली के साथ पहुंचे थे, उस रेस्टोरेंट को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने ही डिजाइन किया है। इस रेस्टोरेंट की ओपनिंग के दौरान अनिल कपूर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुशांत सिंह राजपूत, कृति सेनन, मलाइका अरोड़ा खान जैसी नामी बॉलीवुड हस्तियां भी पहुंची थीं। लेकिन इस इवेंट में शाहरुख खान की बेटी सुहाना पर ही सबकी निगाहें रहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री भी करने जा रही हैं। सुहाना खान जल्द ही एक्टिंग कोर्स करने के लिए लंदन भी जाने वाली हैं।

Be the first to comment on "आपकी महीने की सैलेरी से भी ज्यादा शाहरुख खान की बेटी सुहाना की ड्रेस की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे!"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*