रेवलॉन मेकअप कंपनी दिवालियापन के लिए फाइल कर सकता है

रेवलॉन इंक (मेकअप कंपनी) निवेशकों को बता रहा है कि यदि वह आने वाले दिनों में अपने ऋण का पुनर्गठन नहीं कर सकता है, तो वह दिवालियापन के लिए फाइल कर सकता है।

ब्लूमबर्ग इंटेलिजेंस एनालिस्ट फिल ब्रेंडल ने एक साक्षात्कार में कहा, “अगर बॉन्डधारक एक्सचेंज नहीं करते हैं, तो वे रोनाल्ड पेरेलमैन या किसी अन्य हितधारक को इस कंपनी में पूंजी डाल देंगे, अन्यथा यह फाइल कर देता है।”

मेकअप कंपनी के पास $ 343 मिलियन के बॉन्ड स्वैप को पूरा करने के लिए दो सप्ताह हैं या अन्यथा नोटों को खत्म कर दें। यदि यह विफल रहता है, तो यह नवंबर के मध्य में $ 1 बिलियन ऋण चुकौती को ट्रिगर करेगा । यदि निवेशक विनिमय में गंवा देते हैं, तो उसे व्यापार में रहने के लिए अध्याय 11 दाखिल सहित विकल्पों को तौलना पड़ता है।

लेकिन कुछ बॉन्डधारक मेकअप कंपनी के बहुमत के मालिक, रॉन पेरेलमैन पर बैंकिंग कर सकते हैं, इसे समाप्त कर सकते हैं।  अब तक, रेवलॉन के पास बहुत से निवेशकों के एक सौदे पर हस्ताक्षर करने के लिए बहुत कम भाग्य है। यह समयसीमा बढ़ा रहा है और विनिमय की शर्तें बदल रहा है। इसके सबसे हालिया प्रयास ने 14 अक्टूबर से शुरू होने वाले बॉन्ड के 14% से कम बॉन्ड धारकों से भागीदारी प्राप्त की, जो कि समय सीमा के बाद बढ़ाए गए हैं।

 

Be the first to comment on "रेवलॉन मेकअप कंपनी दिवालियापन के लिए फाइल कर सकता है"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*