भारत 400 के पार, कोहली के 150 रन पूरे : IndVsBan Live

भारत और बांग्लादेश के बीच हैदराबाद में खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले दिन भारत के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मैच के दूसरे दिन अजिंक्य रहाणे ने चौका जड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने 150 का निजी स्कोर पार किया, जिसके दमपर भारत ने 400 का आंकड़ा पार किया। खबर लिखे जाने तक भारत ने 3 विकेट गंवाकर 403 रन बना लिए।

क्रीज पर कप्तान विराट कोहली 150 और रहाणे 55 रन बनाकर मौजूद हैं। पहले दिन भारत को पहले ही ओवर में पहला झटका लगा। केएल राहुल  2 रन बनाकर तास्किन अहमद की गेंद पर बोल्ड हो गए। गेंद उनके बल्ले से लगकर स्टंप पर जा लगी। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए पुजारा ने मुरली विजय के साथ पारी को आगे बढ़ाया दोनों के बीच 178 रन की साझेदारी हुई। 180 के स्कोर पर पुजारा मेंहदी हसन  की गेंद पर विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम को कैच दे बैठे।

शतक बनाने के बाद वह तैजुल इस्लाम की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद चोट से उबरकर टीम में वापसी करने वाले अजिंक्य रहाणे ने विराट के साथ 122 रनों की साझेदारी की। और 45 रन बनाए। विराट ने 130 गेंदों में 10 चौकों की मदद से अपना 16वां टेस्ट शतक पूरा किया।

बांग्लादेश के लिए तस्कीन अहमद, मेहदी हसन और तैजुल इस्लाम ने 1-1 विकेट लिया।जिस तरह भारतीय बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहे हैं उस हिसाब से टीम इंडिया की दूसरी बार बल्लेबाजी करने की कोई मंशा नहीं है।

Be the first to comment on "भारत 400 के पार, कोहली के 150 रन पूरे : IndVsBan Live"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*