सरकार बनाने के लिए चिंतित शशिकला ने कांग्रेस से साधा संपर्क, विधायक कहीं न बदल दें पाला

नंबर गेम में आगे दिख रहीं एआईडीएमके की विधायक दल की नेता शशिकला की परेशानी अब बढ़ती हुई दिख रही है। शशिकला ने गुरुवार को राज्यपाल से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश किया, लेकिन विधायकों पर अपनी पकड़ कमजोर होने की वजह से वो चिंतित दिख रही हैं। स्थिति पर काबू बनाए रखने के लिए शशिकला कैंप ने अब कांग्रेस विधायकों से भी संपर्क साधा है।

शशिकला ने गुरुवार को राज्यपाल को 129 विधायकों के समर्थक का पत्र सौंपा। समर्थन को और मजबूती देने के लिए शशिकला कैंप ने तमिलनाडु कांग्रेस के चीफ एस तिरुनावुक्करासर और विधायक दल के नेता रामासामी से बात करने के लिए पेशकश की है। माना जा रहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी तमिलनाडु के विधायकों से मुलाकात कर सकते हैं। डीएमके समर्थिक कांग्रेस के पास 8 विधायक हैं। वहीं तमिलनाडु कांग्रेस इस मामले को एआईडीएमके का आंतरिक मामला बताया है। उनके मुताबिक पार्टी विधायक ही तय करेंगे के शशिकला सीएम बनने लायक हैं या नहीं।

वहीं कार्यकारी मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम ने शशिकला कैम्प पर आरोप लगाया कि उन्होंने कई विधायकों को गोल्डन बे रिजॉर्ट में बंधक बना कर रखा है, और वो भूख हड़ताल पर बैठे हैं। पनीरसेल्वम कैंप ने भी 100 विधायकों के समर्थन का दावा किया है।  हालांकि अभी उनके पास महज 5 विधायकों का समर्थन हासिल है।

Be the first to comment on "सरकार बनाने के लिए चिंतित शशिकला ने कांग्रेस से साधा संपर्क, विधायक कहीं न बदल दें पाला"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*