रायबरेली में खूनी संघर्ष, प्रधान पर हमला, 5 लोगों को कार में जिंदा जलाया

उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक दर्दनाक हादसा सामने आ रहा है। यहां के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के इटौरा बुजुर्ग गांव में महिला प्रधान के घर किसी मामले को लेकर चल रही पंचायत में अचानक ही बात बिगड़ गई।

दो पक्षों में बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग होने लगी। जिसके बाद एक पक्ष के लोग अपनी कार में भागने लगे। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने कार में सवार दो लोगों को जिंदा जला दिया।

घटना बरगदा गांव की है कि यहां पर महिला प्रधान के रामश्री के घर पर सोमवार को रात दों पक्षों के बीच किसी मामले को लेकर पंचायत हो रही थी। इस बीच रात करीब 9 बजे दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी। कहासुनी में बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में फायरिंग होने लगी। महिला ग्राम पक्ष के लोगों का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने पहले गोलियां चलाई थी। विरोध करने पर वह कार से भागने लगे, गांववालों ने उनका पीछा किया। इसी दौरान अनियंत्रित कार एक बिजली के खंभे से टकरा कर पलट गई और उसमें आग लग गई।

दूसरी तरफ आरोपित हमला पक्ष का कहना है कि महिला ग्राम प्रधान और उनके समर्थकों ने कार को आग के हवाले किया है। जिसमें 5 लोग जिंदा जलकर मारे गए है।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद एसपी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी गौरव सिंह का कहना है कि ग्राम प्रधान पर हमले की आरोपित हादसे के शिकार हैं।

मौके पर एडीजी और आईजी ने पहुंचकर हालात का जयाजा लिया। तनाव के चलते चडरई से बिंदागंज मार्ग जाम कर दिया गया। मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

एसपी का कहना है कि शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मरने वाले किसी गांव के है इसकी जांच जारी है। घटना के बाद से महिला प्रधान का परिवार गांव से फरार हो गया है।

Be the first to comment on "रायबरेली में खूनी संघर्ष, प्रधान पर हमला, 5 लोगों को कार में जिंदा जलाया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*