कहा- गुजरात के गधों का प्रचार मत करिए, अखिलेश के निशाने पर आए अमिताभ,

यूपी के सीएम अख‌िलेश यादव सपा प्रत्याशी मनोज पांडेय के ल‌िए वोट मांगने रायबरेली के ऊंचाहार में जनसभा करने पहुंचे। वहां उन्होंने सपा के ल‌िए वोट मांगे साथ ही व‌िरोध‌ियों को भी न‌िशाने पर ल‌िया। जनसभा के दौरान अख‌िलेश ने गुजरात के गधों के एक व‌िज्ञापन का भी ज‌िक्र क‌िया ज‌िसमें अम‌िताभ बच्चन ने गुजरात टूर‌िज्म का प्रचार ‌क‌िया है।
अख‌िलेश ने जनसभा में कहा, जहां ये विधानसभा का चुनाव है वहीं ये सरकार और मुख्यमंत्री बनाने वाला चुनाव भी है। मैं यकीन से कह सकता हूं क‌ि अब तक सपा-कांग्रेस गठबंधन सबसे आगे चल रहा है और आगे भी हम समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने जा रहे हैं।
उन्होंने कहा, यहां मौजूद लोगों के सिर पर लाल टोपियां देखकर कह सकता हूं कि यहां के लोग साइकिल का बटन दबाने के ल‌िए बेताब हैं। मुख्यमंत्री ने कहा क‌ि आप मौका देंगे तो आने वाले वक्त में मेनीफेस्टो में दी हर बात पूरी कर दूंगा। अख‌िलेश ने कहा, बीजेपी वालों ने हम सबको लाइन में खड़ा कर ‌द‌िया। लाइन में लगे लोगों की जान तक चली गई और मरने वालों की सुध‌ि भी नहीं ली। उनकी मदद भी समाजवादी पार्टी ने की।

अख‌िलेश ने प्रधानमंत्री मोदी पर न‌िशाना साधा और कहा, प्रधानमंत्री जी अब तो सबका पैसा जमा करवा ल‌िया अब बता दीज‌िए क‌ि क‌ितना कालाधन आया। उन्होंने कहा, गरीब क‌िसान गंगा की ओर हाथ करके कसम खाता है वो हमेशा सच्ची कसम मानी जाती है और हम उसका भरोसा कर लेते हैं। प्रधानमंत्री को काशी ने चुनकर भेजा है, वह बनारस जाते हैं तो कहते हैं क‌ि गंगा मैया ने बुलाया है, यहां आते हैं तो कहते हैं क‌ि यूपी ने गोद ल‌िया है।
अख‌िलेश ने कहा, प्रधानमंत्री यहां कह गए क‌ि रमजान पर ब‌िजली देते हो तो दीवाली पर भी द‌ो। प्रधानमंत्री जी आप गंगा मैया को बहुत मानते हो। आप गंगा की कसम खाकर बताओ क‌ि सपा ने काशी को 24 घंटे बिजली दी या नहीं। दीवाली और रमजान की बात बाद में कर लेना पहले काशी की बात कर लो।

Be the first to comment on "कहा- गुजरात के गधों का प्रचार मत करिए, अखिलेश के निशाने पर आए अमिताभ,"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


five × five =