‘घर-घर मोदी, मर गए विरोधी’ : यूपी चुनाव

अलीगढ़ में शहर विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी संजीव राजा के रोड शो के दौरान ‘घर-घर मोदी, मर गए विरोधी’ वाले बैनर को लेकर तनातनी की स्थिति उत्पन्न हो गई। इस मसले को लेकर भाजपा प्रत्याशी के साथ खुली जीप पर सवार मेयर शकुंतला भारती ने एक पुलिस अधिकारी को झिड़क कर कार्यकर्ताओं से यह बैनर लगाने के कहा। बाद में मेयर ने कहा कि उस बैनर पर क्या लिखा था, उन्हें पता नहीं है।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा शहर प्रत्याशी संजीव राजा के समर्थन में रोड शो का आयोजन किया गया था। संवेदनशील मदार गेट एरिया में कुछ उत्साही कार्यकर्ताओं द्वारा ‘घर-घर मोदी, मर गए विरोधी’ लिखा हुआ बैनर लगा दिया गया था। एक बैनर पर निवेदक के रूप में लक्ष्मी नारायण ‘लच्छो’का नाम अंकित था। पुलिस अधिकारियों ने इस पर आपत्ति दर्ज की और बैनर को हटवा दिया। कुछ कार्यकर्ता मेयर के पास पहुंच गये।

भीड़ के बीच पुलिस अधिकारी द्वारा मेयर को वस्तु स्थिति से अवगत कराने का प्रयास किया गया। इसी बीच कार्यकर्ता भी अपना पक्ष रखने लगे। भीड़ के बीच मेयर ने पुलिस अधिकारी को झिड़क दिया और कार्यकर्ताओं से कहा कि जाओ झंडे लगाओ मैं आ रहीं हूं। हालांकि बाद में मेयर शकुंतला भारती पुलिस से नोकझोंक की बात से मुकर गई।

उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों ने मोदी जी का पोस्टर हटवा दिया था तो मैंने पूछ था कि क्यों हटवाया। पोस्टर पर क्या लिखा हुआ था, इस बारे में उनके पास जानकारी नहीं है। इस संबंध में सीओ प्रथम राजकुमार का कहना है कि जिस पोस्टर को लेकर आपत्ति थी, उसे हिदायत देकर हटवा दिया गया।

Be the first to comment on "‘घर-घर मोदी, मर गए विरोधी’ : यूपी चुनाव"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*