रेखा के मुंबई बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया क्योंकि उसके सुरक्षा गार्ड ने सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

अभिनेत्री रेखा के मुंबई के बंगले को सील कर दिया गया है और बीएमसी द्वारा उसे सुरक्षा क्षेत्र के रूप में घोषित कर दिया गया है क्योंकि उसके सुरक्षा गार्ड ने सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। महाराष्ट्र में कोरोनोवायरस के मामले बढ़ रहे हैं। पिछले महीने, आमिर खान, करण जौहर और बोनी कपूर के घरेलू कर्मचारियों को COVID-19 का परीक्षण किया गया था।इसने इमारत के बाहर एक आधिकारिक नोटिस भी रखा है, जिसमें इसे एक ज़ोनिंग ज़ोन घोषित किया गया है।

रेखा का बंगला मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित है और इसका नाम सी स्प्रिंग्स रखा गया है। रिपोर्टों के अनुसार, हमेशा दो सुरक्षा गार्ड होते हैं जो उसके घर की रखवाली करते हैं। उनमें से एक ने कुछ दिन पहले COVID-19 पॉजिटिव का परीक्षण किया और बीकेसी, मुंबई में एक सुविधा में इलाज कर रहा है।

कोरोनोवायरस महामारी और लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड की हस्तियां घर पर आत्म-निर्भर हो गई हैं। अपने परिवार और प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के अलावा, वे अपने पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत और मनोरंजन भी करते रहे हैं। धीरे-धीरे और धीरे-धीरे, लोगों ने अब चार महीने के लॉकडाउन के बाद काम फिर से शुरू कर दिया है। अर्जुन कपूर और विद्या बालन ने भी अपनी फिल्मों और फोटोशूट के सेट से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं, जहां उन्होंने नए सामान्य होने की आदत के बारे में बताया।

Be the first to comment on "रेखा के मुंबई बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया क्योंकि उसके सुरक्षा गार्ड ने सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*