अरविंद केजरीवाल सरकार ने अपनी ही पार्टी को दिया नोटिस, पार्टी ऑफिस के लिए चुकाने होंगे 27 लाख,

दिल्ली में सरकार चला रही आम आदमी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं।  एक नए प्रकरण में दिल्ली सरकार के ही पीडब्लयूडी विभाग ने आम आदमी पार्टी को उनके राउज एवेन्यू स्थित दफ्तर को लेकर नोटिस भेजा है।  नोटिस में विभाग ने आम आदमी पार्टी को 27 लाख रुपये का किराया चुकाने को कहा है इसके अलावे पार्टी को दफ्तर खाली करने को भी कहा गया है।

आम आदमी पार्टी ने पीडब्ल्यूडी को एक याचिका भेज कर पार्टी के वर्तमान कार्यालय से ही काम संचालित करने की अनुमति मांगी थी।  जिसके जवाब में पीडब्ल्यूडी ने पार्टी को नोटिस भेजते हुए 27 लाख रुपये का जुर्माना चुकाने को कहा है।  नोटिस में विभाग ने बताया है कि पार्टी को ये कार्यालय आवंटित किया ही नहीं जा सकता, दिल्ली के एलजी भी इसे पहले ही रद्द कर चुके हैं।

यह नोटिस मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गु्प्ता के नाम से आया था।  जिसमें यह बात साफ-साफ लिखी गई थी कि किसी भी प्रावधान के तहत अवैध कब्जे को आधिकारिक रूप से आवंटित नहीं किया जा सकता है।  पार्टी ने जितने दिनों तक इस जगह पर अवैध रूप से कार्यालय संचालित किया है इसका जुर्माना भरना होगा।

Be the first to comment on "अरविंद केजरीवाल सरकार ने अपनी ही पार्टी को दिया नोटिस, पार्टी ऑफिस के लिए चुकाने होंगे 27 लाख,"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*