कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 5 की मौत, 18 घायल

कन्नौज (कन्नौज) में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे (लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे) पर दर्दनाक हादसे में बिहार के 5 कामगारों की मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा लोग इस हादसे में घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से 18 को मेडिकल कालाज में भर्ती किया गया है। जानकारी के मुताबिक एक प्राथमिक डबल डेकर बस जोकि पूरी तरह से भरी हुई थी, वह बिहार के दरभंगा के मसवनी से कामगारों को लेकर दिल्ली जा रहा था। जोकि रास्ता में हडसे का शिकार हो गया। बता दें कि लॉकडाउन (लॉकडाउन) के दौरान में जो कामगार और मजदूर अपने घर गए हुए थे, उसने बड़े शहरों की ओर से अपनी वापसी कर रहे हैं।

कामगार और प्रवासी श्रमिकों को लेकर बिहार के मधुबनी से एक स्लीपर बस दिल्ली जा रहा था। बस एक्सप्रेस वे से होकर गुजरते समय कन्नौज के सौरिख के करीब सामने खड़ी एक लग्जरी कार से तेज रफ्तार में टकरा गई। टक्कर के बाद दोनों के बाद ही गाड़ियां पलट कर एक्सप्रेस वे से नीचे जा गिर गिरी।

 

हादसे की सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है। वहीं, हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पुलिस कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने के प्रयास कर रही है।

 

Be the first to comment on "कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 5 की मौत, 18 घायल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*