67% दिल्ली में मेट्रो ट्रेन नहीं लेगा भले ही फिर से शुरू: सर्वेक्षण

लोकल सर्किल सर्वे के अनुसार, कुल 67 फीसदी नागरिकों का कहना है कि वे अगले 30 दिनों में मेट्रो या लोकल ट्रेन नहीं लेंगे। केवल 15 प्रतिशत नागरिकों का कहना है कि यदि वे पुनः आरंभ किए जाते हैं तो वे अगले 30 दिनों में एक व्यायामशाला या स्विमिंग पूल का दौरा करेंगे। 93 प्रतिशत नागरिकों की अगले 3 महीनों में अवकाश होटल में रहने की योजना नहीं है।

1.0 को अनलॉक करें जिसने कई क्षेत्रों को फिर से खोलने की घोषणा की और कई क्षेत्रों में छूट 30 जून को समाप्त हो रही है। भारत में मामलों की संख्या 525,000 और 100,000 मामलों को पार कर रही है, जो अब केवल 6 दिनों में जुड़ रही हैं, कई नागरिक COVID के बारे में बहुत चिंतित हैं 19 उन तक पहुँच रहा है।

LocalCircles ने यह जांचने के लिए एक सर्वेक्षण आयोजित किया कि अनलॉक 2.0 के साथ, अगले महीने में मेट्रो / लोकल ट्रेनों का उपयोग करने, जिम / स्विमिंग पूल पर जाने, हॉलिडे होटल के ठहरने की बुकिंग आदि के लिए लोग कितने इच्छुक हैं। सर्वेक्षण में भारत के 241 जिलों से 24,000 से अधिक प्रतिक्रियाएं प्राप्त हुईं।

दिल्ली मेट्रो रेलवे कॉर्पोरेशन ने हाल ही में कहा था कि वे मेट्रो सेवाओं को जल्द से जल्द फिर से शुरू करने के लिए मानक संचालन प्रक्रियाओं की एक सूची पर काम कर रहे हैं। मुम्बई लोकल ट्रेनों ने भी लॉकडाउन प्रतिबंधों के कारण 84 दिनों तक बंद रहने के बाद 15 जून को आवश्यक सेवा प्रदाताओं के लिए परिचालन फिर से शुरू किया, लेकिन सवार बहुत कम रहा है।

Be the first to comment on "67% दिल्ली में मेट्रो ट्रेन नहीं लेगा भले ही फिर से शुरू: सर्वेक्षण"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*