इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने अपने सभी शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारियों को 31 जुलाई तक घर से काम करने के लिए कहा

इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने अपने सभी शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारियों को 31 जुलाई तक घर से काम करने के लिए कहा है। एक अधिसूचना में, वर्सिटी ने कहा है कि इसके कार्यालय कंकाल के कर्मचारियों के साथ काम करेंगे जो इकाई प्रमुख द्वारा तय किए जाएंगे। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कर्मचारियों को घर से काम करने की अनुमति देने का फैसला तब आता है जब वैरिटी ने सभी कर्मचारियों को कैंपस से काम करने के लिए कहा था।

आवश्यकता के मामले में, किसी भी संकाय सदस्य / शोधकर्ता / गैर-शिक्षण कर्मचारी उपस्थित हो सकते हैं या इलाहाबाद विश्वविद्यालय या उसके घटक कॉलेज में कर्तव्यों में भाग लेने के लिए कहा जा सकता है। कर्मचारियों को अपने संपर्क विवरण जैसे कि ई-मेल पता, मोबाइल नंबर अपने रिपोर्टिंग अधिकारियों को प्रदान करने के लिए कहा गया है ताकि किसी भी आपात स्थिति में उनसे संपर्क किया जा सके।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार प्रोफेसर एनके शुक्ला द्वारा जारी अधिसूचना में कहा गया है कि मानव संसाधन विकास मंत्रालय द्वारा अनलॉक के लिए केंद्रीय दिशानिर्देशों और सुरक्षा के संबंध में यूजीसी के पत्र के साथ, विश्वविद्यालय ने कई कदम उठाने का फैसला किया है।

Be the first to comment on "इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने अपने सभी शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारियों को 31 जुलाई तक घर से काम करने के लिए कहा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*