भोपाल यौन शोषण मामले का मुख्य आरोपी प्यारे मियां जम्मू-कश्मीर में गिरफ्तार

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रशासन की नाक के नीचे नाबालिग लड़कियों के शोषण का रैकेट चलाने के मुख्य आरोपी प्यारे मियां को जम्मू-कश्मीर में गिरफ्तार कर लिया गया है। दक्षिण भोपाल के पुलिस अधीक्षक साई कृष्ण थोता ने बताया कि प्यारे मियां को जम्मू-कश्मीर की स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मध्यप्रदेश पुलिस वहां पहुंच चुकी है और उसे जल्द ही भोपाल लाया जाएगा। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। थोता इस एसआईटी का नेतृत्व कर रहे हैं।

बता दें कि यह यह रैकेट नाबालिग बच्चियों को जाल में फंसाकर रसूखदारों के सामने पेश करता था। 68 साल का मुख्य आरोपी प्यारे मियां खुद को एक अखबार का मालिक बताता है। पुलिस ने इस मामले में पहले ही मामला दर्ज कर चुकी है। बीते दिनों आष्टा से प्यारे मियां की पजेरो गाड़ी बरामद हुई थी जो एक खेत में छुपाकर रखी गई थी। जानकारी के अनुसार इस रैकेट में फंसाई गईं लड़कियां प्यारे मियां को अब्बू कहकर बुलाती थीं।

अवैध मैरिज हॉल तोड़ने के बाद अब उसके श्यामला हिल्स स्थित फ्लैट और एक अन्य भवन को भी मंगलवार को ध्वस्त कर दिया गया। उधर, पुलिस को आरोपी की कार भोपाल में ही अपर लेक के पास लावारिस हालत में मिली है।

बता दें कि प्रशासन अब श्यामला हिल्स, कोहेफिजा, तलैया समेत अन्य स्थानों पर उसकी संपत्ति का पता लगा रहा है। भोपाल पुलिस ने इंदौर पुलिस को भी सूचना दी है। उस पर नाबालिगों से ज्यादती किए जाने के दो मामले दर्ज हो चुके हैं। फ्लैट को गिराने के दौरान पुलिस को उसके मकान में विदेशी शराब की बोतलें और कुछ जानवरों की खाल भी मिली हैं।

Be the first to comment on "भोपाल यौन शोषण मामले का मुख्य आरोपी प्यारे मियां जम्मू-कश्मीर में गिरफ्तार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*