गुजरातः पाटीदारों के गढ़ में मोदी का शक्ति प्रदर्शन आज, राजकोट में 8 किमी लंबा रोड शो करेंगे.

नई दिल्ली/अहमदाबाद.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार से गुजरात की दो दिवसीय यात्रा पर हैं। इस दौरान अहमदाबाद, राजकोट, मोडासा और गांधीनगर में वह विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। उनके स्वागत के लिए राजकोट शहर में दिवाली जैसा माहौल देखने को मिल रहा है। प्रधानमंत्री यहां एक रोड शो करने वाले हैं जिसे बीजेपी का इस शहर में अबतक का सबसे बड़ा शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है। प्रधानमंत्री गुजरात को कई बड़ी योजनाओं की सौगात भी देंगे। इस साल मोदी की यह चौथी गुजरात यात्रा है।

मोदी सबसे पहले साबरमती आश्रम पहुंचेंगे जो इस साल अपनी 100वीं वर्षगांठ मना रहा है। आश्रम में वह महात्मा गांधी के आध्यात्मिक गुरु माने जाने वाले श्रीमद राजचन्द्र पर स्मारक डाक टिकट और सिक्का जारी करेंगे। इसके बाद मोदी राजकोट जाएंगे जहां वह दिव्यांगों के लिए आयोजित सामाजिक अधिकारिता शिविर में हिस्सा लेंगे। मोदी यहां 18000 दिव्यांगों को 35 करोड़ मूल्य के यंत्र वितरित करेंगे। रेस कोर्स ग्राउंड पर होने वाले इस भव्य कार्यक्रम के जरिए वर्ल्ड रेकॉर्ड बनाने की कोशिश की जाएगी।

Be the first to comment on "गुजरातः पाटीदारों के गढ़ में मोदी का शक्ति प्रदर्शन आज, राजकोट में 8 किमी लंबा रोड शो करेंगे."

Leave a comment

Your email address will not be published.


*