25 सितंबर से फार्म विधेयकों पर सात राज्यों में भाजपा 15 दिवसीय जागरूकता अभियान आयोजित करेगी

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने तीन कृषि संबंधी कानूनों पर किसानों के लिए 15 दिवसीय जन जागरूकता अभियान चलाने और विपक्षी दलों के किसानों को उनके उद्देश्यों पर गुमराह करने के एजेंडे का मुकाबला करने का निर्णय लिया है। पार्टी महासचिव अरुण सिंह ने 25 सितंबर को जन जागरूकता अभियान शुरू करने के लिए राजस्थान, जम्मू और कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष, राज्य संगठन और राज्य प्रभारी को एक परिपत्र जारी किया है। ऐतिहासिक कृषि-क्षेत्र सुधार बिलों पर विपक्ष द्वारा किए गए झूठ को मिटाना।

प्रधानमंत्री ने किसानों की समृद्धि के लिए निरंतर किए प्रयास

पार्टी के परिपत्र के अनुसार, किसानों को कृषि सुधार विधेयक से लाभान्वित किया जाएगा और कहा गया है कि दशकों से, हमारे किसान कई प्रकार के बंधनों में फंसे हुए थे, उन्हें बिचौलियों का सामना करना पड़ा, संसद में पारित बिल उन्हें स्वतंत्रता देंगे। यह किसानों की आय को दोगुना करने और उनकी समृद्धि सुनिश्चित करने के प्रयासों को मजबूत करेगा। इसके अलावा, परिपत्र में यह भी बताया गया है कि कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के लिए लगातार काम किया है, उदाहरण के लिए, मृदा स्वास्थ्य कार्ड, प्रधानमंत्री आवास बीमा योजना, किसानों को फसलों के नुकसान की भरपाई के लिए नियमों में बदलाव लाया गया। , पीएम किसान रेल योजना, और एमएसपी में भारी वृद्धि।

Be the first to comment on "25 सितंबर से फार्म विधेयकों पर सात राज्यों में भाजपा 15 दिवसीय जागरूकता अभियान आयोजित करेगी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*