प्रधानमंत्री मोदी ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचकर पुष्पांजलि अर्पित

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे का दूसरा दिन है। शनिवार को प्रधानमंत्री ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचकर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद उन्होंने राष्ट्रीय एकता दिवस परेड की सलामी ली और जवानों को राष्ट्र सेवा की शपथ दिलाई।

प्रधानमंत्री ने आतंकवाद को लेकर कहा कि इससे किसी का भला नहीं होगा। उन्होंने सभी देश की सरकारों, पंथों से आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने को कहा। पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि देश वीर बेटों के जाने के दुख को कभी नहीं भूल सकता। प्रधानमंत्री ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीतिक स्वार्थ के लिए, ये लोग किस हद तक जा सकते हैं, पुलवामा हमले के बाद की गई राजनीति इसका उदाहरण है। उन्होंने कहा कि मैंने भद्दी राजनीति सहन की। पाकिस्तान द्वारा सच स्वीकारने को लेकर प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार वहां की संसद में सत्य स्वीकारा गया है, उससे इन लोगों का असली चेहरा देश के सामने आ गया है।

Be the first to comment on "प्रधानमंत्री मोदी ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचकर पुष्पांजलि अर्पित"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*