ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में नीतीश कुमार के काफिले की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, 6 पुलिसकर्मी घायल

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में छह पुलिसकर्मी घायल हो गए। यह हादसा उस वक्त हुआ जब सीएम नीतीश कुमार गुरुवार के सुरक्षाकर्मियों का काफिला देर रात किशनगंज से पटना लौट रहा था। मुख्यमंत्री के काफिले की यह कार एनएच-57 स्थित सुपौल-कोसी महासेतु टोल प्लाजा के पास हादसे का शिकार हो गई।

बताया गया है कि किशनगंज के कार्यक्रम के बाद सीएम नीतीश कुमार तो राजधानी एक्सप्रेस से वापस पटना लौट गए थे, लेकिन सीएम के काफिले के वाहन तथा सुरक्षाकर्मी सड़क से ही किशनगंज लौट रहे थे। इस दौरान सुपौल से गुजर रहे एनएच-57 पर एक ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और टीम की गाड़ी पलट गई।

सूचना पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई और हादसे में घायल जवानों को निर्मली स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया गया। हादसे में घायल जवानों की सीएम नीतीश कुमार ने भी कुशलक्षेम पूछी है।

आपको बता दें कि 2012 में भी सीएम नीतीश कुमार के काफिले की एक गाड़ी जमुई के पास एक ऑटो से भिड़ गई थी। इस हादसे में ऑटो में सवार तीन लोगों की चली गई थी। उस समय भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफिले के साथ नहीं थे। सुरक्षाकर्मियों का यह काफिला उन्हें नवादा छोड़ कर लौट रहा था।

Be the first to comment on "ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में नीतीश कुमार के काफिले की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, 6 पुलिसकर्मी घायल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*