राहुल गाँधी को केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया कुंदबुद्धि

शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्वी लद्दाख की वास्तविक नियंत्रण रेखा से चीनी सेना के पीछे हटाने को लेकर हुए समझौते को लेकर भारत सरकार को घेरा। राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी करते हुए कहा कि मोदी ने भारत की जमीन चीन को सौंप दी, हमारे पीएम कायर हैं, जिन्होंने चीन के सामने अपना सर झुका दिया।

भाजपा ने इसपर पलटवार करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी पर जमकर निशाना साधा है। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने उन्हें अपने नाना से यह पूछने की सलाह दी है कि किसने भारतीय क्षेत्र चीन को सौंपा। वहीं मुख्तार अब्बास नकवी ने इसे जवानों का मनोबल तोड़ने वाला बयान बताया है।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किशन रेड्डी ने कहा, ‘उन्हें अपने नाना (पंडित जवाहरलाल नेहरू) से पूछना चाहिए कि चीन को भारत का क्षेत्र किसने दिया है। उन्हें जवाब मिल जाएगा… कौन देशभक्त है और कौन नहीं। जनता यह सब जानती है।

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बोले, कुंदबुद्धि पप्पू जी के कमाल का कोई रास्ता नहीं है। कहीं और से सुपारी लेकर देश को बदनाम करने के षड्यंत्र और सुरक्षा बलों के मनोबल को तोड़ने की साजिशों में लगे हैं तो उसका कोई इलाज नहीं है।

Be the first to comment on "राहुल गाँधी को केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया कुंदबुद्धि"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*