योगी के 100 दिन : श्वेत पत्र के जवाब में कांग्रेस ने पेश की बुकलेट- ‘100 दिन 100 फरेब’

लखनऊ
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सरकार के 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। उन्होंने सरकार की उपलब्धियों और भविष्य में उठाए जाने वाले कदमों के बारे में बताया। इस मौके पर उन्होंने ‘100 दिन विश्वास के’ नाम की बुकलेट जारी किया। योगी ने कहा कि 100 दिन की अवधि बहुत कम है लेकिन उन्हें अपनी सरकार की अब तक की उपलब्धियों पर संतोष का अनुभव हो रहा है। उन्होंने कहा कि 2017 पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जन्मशती वर्ष है और राज्य सरकार उनके अंत्योदय के सपने को पूरा करने के कृत संकल्पित है।

योगी ने यूपी की पिछली सरकारों की आलोचना करते हुए कहा कि पिछले 14-15 सालों में यूपी विकास की दौड़ में काफी पिछड़ गया था। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद और कानून-व्यवस्था फेल रही लेकिन उनकी सरकार अब सूबे को विकास के रास्ते पर ले जा रही है। योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने लोक कल्याण संकल्प पत्र के वादों को पूरा करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं और सरकार बिना किसी भेदभाव के जनता की सेवा कर रही है।

गिनाईं उपलब्धियां, बताए फ्यूचर प्लान
सरकार लोगों की भोजन, आवास, सड़क, शौचालय जैसी मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति की कोशिश में लगी है। कानून व्यवस्था में सुधार की कोशिश जारी।

Be the first to comment on "योगी के 100 दिन : श्वेत पत्र के जवाब में कांग्रेस ने पेश की बुकलेट- ‘100 दिन 100 फरेब’"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*