वेस्टइंडीज को हराने के बाद टीम इंडिया ने ब्रावो के घर मनाया ‘जश्न’, कैप्टन कोहली रहाणे-शिखर के साथ पहुंचे

भारत और वेस्टइंडीज के दूसरे वनडे में भारत ने वेस्टइंडीज को 105 रनों से हरा दिया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मैदान के बाहर दोनों टीम के क्रिकेटर्स के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। तभी तो विराट कोहली, शिखर धवन और अजिंक्य रहाणे स्टार खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के घर डिनर करने पहुंच गए। जिसकी तस्वीर शिखर धवन ने ट्वीटर पर शेयर की है।

भारत ने क्वींस पार्क ओवल मैदान में खेले गए दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 105 रनों से हरा दिया. इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने विंडीज के स्टार खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के घर पर डिनर किया. इसकी तस्वीर शिखर धवन ने सोशल साइट इंस्टग्राम पर शेयर किया.

तस्वीर में शिखर धवन और ड्वेन ब्रावो के अलावा अजिंक्य रहाणे भी हैं. वहीं, ब्रावो ने कई तस्वीरें अपने अकाउंट पर शेयर कीं. इसमें महेंद्र सिंह धोनी ब्रावो की मां के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में धोनी अपनी बेटी जीवा को गोद में लिए हुए हें. एक अन्य फोटो में ब्रावो भुवनेश्वर कुमार के साथ हैं. बता दें कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 43 ओवरों में विंडीज के सामने 311 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था.

मेजबान टीम 43 ओवर में छह विकेट खोकर 205 रन ही बनाए यह वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की उसी के देश में रनों की लिहाज से सबसे बड़ी जीत है. इससे पहले रविवार रात खेले गए इस मैच में बारिश के कारण देरी हुई और इसी वजह से मैच 50 ओवरों की जगह 43 ओवरों का कर दिया गया. इस जीत के साथ ही भारत ने पांच एकिदवसीय मैचों की सीरीज में 1.0 से बढ़त ले ली है. पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था.

Be the first to comment on "वेस्टइंडीज को हराने के बाद टीम इंडिया ने ब्रावो के घर मनाया ‘जश्न’, कैप्टन कोहली रहाणे-शिखर के साथ पहुंचे"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*