द ग्रेट खली की स्टूडेंट कविता दलाल का विमेंस टूर्नामेंट में हिस्सा लेना पक्का, WWE में पहुंचने वाली पहली भारतीय लेडी पहलवान.!

डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए चुनी जाने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान कविता दलाल दक्षिण एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता रह चुकी हैं। वह सुर्खियों में तब आई थीं जब उन्होंने पहलवान बुलबुल को रिंग में चित कर दिया था। हम आपको आज उस फाइट का वीडियो दिखाने जा रहे हैं। दरअसल हुआ यूं कि 13 जून 2016 को कविता जालंधर में अपने चार साल के बेटे के साथ खील के रेसलिंग शो को देखने गई थी। वहां दिल्ली की पहलवान बुलबुल रिंग में खड़े होकर फाइट के लिए भीड़ को ललकार रही थी। लेकिन कोई भी उनसे लड़ने नहीं आया।

ऐसे में कविता दलाल उनको चुनौती देने आगे आईं। उन्होंने उस दौरान सलवार पहनी हुई थी। किसी रेसलर की तरह कॉस्ट्यूम नहीं। बावजूद इसके कविता ने रिंग में बुलबुल की जमकर धुनाई कर दी। आलम ये हुआ कि स्टाफ को बीच-बचाव के लिए रिंग में आना पड़ा। इसके बाद खली ने उसे फिर से अपने शो द ग्रेट खली रिटर्न में इनवाइट किया। इसमें कविता ने अमेरिकन रेसलर नटरिया, जिमी जेम व एटीना को हराकर सनसनी मचा दी।

Be the first to comment on "द ग्रेट खली की स्टूडेंट कविता दलाल का विमेंस टूर्नामेंट में हिस्सा लेना पक्का, WWE में पहुंचने वाली पहली भारतीय लेडी पहलवान.!"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*