Google ने रिलायंस की डिजिटल शाखा में $ 4 बिलियन का निवेश करने के लिए बातचीत की

अल्फाबेट इंक का Google भारतीय समूह रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की डिजिटल शाखा में हिस्सेदारी के लिए $ 4 बिलियन का निवेश करने के लिए उन्नत वार्ता में है, ब्लूमबर्ग ने मंगलवार को इस मामले से परिचित लोगों का हवाला देते हुए बताया। रिपोर्ट के अनुसार, अगले कुछ हफ्तों में घोषणा हो सकती है।

Google ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, जबकि रिलायंस ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया। फेसबुक और केकेआर एंड कंपनी सहित निवेशकों ने पहले से ही संयुक्त प्लेटफार्म में सिर्फ 25% के लिए 15.64 बिलियन डॉलर का संयुक्त निवेश किया है। वित्त पोषण की होड़, जो अप्रैल के अंत में शुरू हुई, और रिलायंस द्वारा एक शेयर बिक्री ने बाजार मूल्य शुद्ध ऋण द्वारा भारत की सबसे बड़ी कंपनी बनाने में मदद की है।

रिपोर्ट के एक दिन बाद Google ने कहा है कि वह भारत में अगले पांच से सात वर्षों में इक्विटी निवेश और टाई-अप के माध्यम से लगभग 10 बिलियन डॉलर खर्च करेगा, जो कि प्रमुख विकास बाजार के लिए अपनी सबसे बड़ी प्रतिबद्धता है।

रिलायंस के शेयरों ने 0928 जीएमटी के रूप में 0.7 प्रतिशत नीचे व्यापार करने के लिए कुछ नुकसानों को पार किया, जबकि व्यापक बाजार में 1.68 प्रतिशत नीचे था।

 

Be the first to comment on "Google ने रिलायंस की डिजिटल शाखा में $ 4 बिलियन का निवेश करने के लिए बातचीत की"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*