इंडिगो की नई योजना, इस शर्त पर यात्री अपने लिए बुक करा सकेंगे दो टिकट

इंडिगो ने शुक्रवार को एक योजना शुरू की जो एक यात्री को कोरोना वायरस महामारी के बीच अतिरिक्त सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए खुद के लिए दो सीटें बुक करने की अनुमति दी है। एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि अतिरिक्त सीट के लिए शुल्क मूल बुकिंग लागत का 25% तक प्रभावी होगा। यह पेशकश 24 जुलाई, 2020 से शुरु हो रही यात्राओं पर प्रभावी होगी। इंडिगों ने बयान में कहा कि कि 6 ई डबल सीट योजना यात्रा पोर्टल, इंडिगो कॉल सेंटर या हवाई अड्डे के काउंटरों के माध्यम से उपलब्ध नहीं होगी। इस योजना का लाभ केवल इंडिगो की वेबसाइट का उपयोग करके लिया जा सकता है।

सर्वेक्षण में कहा गया है कि इंडिगो द्वारा 20 जून से 28 जून के बीच 25,000 यात्रियों के बीच ऑनलाइन किए गए सर्वेक्षण के अनुसार, अन्य यात्रियों द्वारा सामाजिक गड़बड़ी का अभाव यात्रियों के बीच एक चिंता का विषय है। अन्य यात्रियों (उत्तरदाताओं के 62%), राज्यों द्वारा संगरोध उपाय (55%) और इतने सारे लोगों (55%) के साथ विमान में बैठे लोगों द्वारा शारीरिक दूरी की कमी जैसे कारक हवाई यात्रा के लिए प्रमुख निवारक के रूप में पहचाने गए हैं।

24 जुलाई से शुरू हो रही योजना
इस संदर्भ में विमानन कंपनी ने एक बयान में कहा कि, ‘अतिरिक्त सीट के लिए शुल्क मूल बुकिंग लागत का 25 फीसदी तक होगा। यह पेशकश 24 जुलाई 2020 से प्रभावी है।’ इंडिगो ने कहा कि ‘6ई डबल सीट’ योजना यात्रा पोर्टल, इंडिगो कॉल सेंटर या हवाई अड्डे के काउंटरों के जरिए उपलब्ध नहीं होगी।

 

Be the first to comment on "इंडिगो की नई योजना, इस शर्त पर यात्री अपने लिए बुक करा सकेंगे दो टिकट"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*