अभिनेता अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया।अस्पताल में उनकी भीड़ के पीछे का कारण अभी भी अज्ञात है। अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हॉस्पिटल में शिफ्ट कर रहे हैं। हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं। जांच के नतीजों का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें।”

बॉलीवुड के 77 वर्षीय शहंशाह वर्तमान में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं, जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है।

अमिताभ बच्चन आखिरी बार शूजित सरकार की कॉमेडी-ड्रामा गुलाबो सीताबो में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आए थे। यह फिल्म शुरू में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण, इसका प्रीमियर अमेज़ॅन वीडियो पर हुआ।

बच्चन लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के 12 वें संस्करण पर भी काम कर रहे हैं। हालांकि, वरिष्ठ नागरिकों के लिए सरकार के कोविद -19 लॉकडाउन नियमों के कारण, वह काम करने और शूटिंग खत्म करने के लिए फिर से शुरू नहीं कर पाए हैं।

मेगास्टार तब तक गोली नहीं चला सकता जब तक कि महाराष्ट्र सरकार दिशानिर्देशों में संशोधन नहीं करती या वरिष्ठ अभिनेताओं को काम करने की अनुमति नहीं देती।

बिग बी को आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ शूजीत सरकार के कॉमेडी-ड्रामा गुलाबो सीताबो में देखा गया था। यह फिल्म शुरू में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनवायरस के प्रकोप के कारण पीवीआर और सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया, इसका प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर हुआ।

Be the first to comment on "अभिनेता अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*