ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या नानावती अस्पताल में भर्ती, कोरोना पॉजिटिव होने पर पहले घर में थी क्वारंटीन

बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की आठ साल की बेटी आराध्या का कोरोना टेस्ट रिजल्ट भी पॉजिटिव आया है। ऐश्वर्या राय और आराध्या को नानावती अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, इससे पहले ऐश्वर्या अपने घर पर क्वारंटीन थे। जया बच्चन को छोड़ कर पूरा बच्चन परिवार कोरोना से स्वभाव है। सभी नानावती अस्पताल में अपना इलाज कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय को बुखार आने के साथ साथ सांस लेने में तकलीफ़ हो रही थी और सर्दी खांसी की वजह से गले में हल्दा दर्द है।

आज रात साढ़े बजे जलसा के बगल में स्थित अमिताभ बच्चन के एक और बंगले वत्स से एक एम्बुलेंस निकली थी। दोनों बंगले के अंदर से जुड़े हो सकते हैं। लेकिन वर्तमान में ये नहीं कहा जा सकता है कि एम्बुलेंस से ही ऐश्वर्या और आराध्या नानावटी के लिए बाएं हुईं थीं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनका बंगला सैनिटरीज़ और सील कर दिया गया था, वहीं ऐश्वर्या अपने घर पर क्वारंटीन थीं। हालांकि कोरोना के लक्ष्णों के नेतृत्व में अब उन्हें भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अभिषेक ने सिलसिलेवार ट्वीट में यह भी कहा कि वह और उनके पिता चिकित्सकों के (उन्हें घर भेजने का) निर्णय लेने तक अस्पताल में ही रहेंगे। नानावती अस्पताल में अपने पिता के साथ भर्ती अभिषेक ने कहा, ‘और ऐश्वर्या और आराध्या की को विभाजित -19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वे घर में स्व-पृथक रहते हैं। बीएमसी ने उनकी स्थिति अपडेट की है और आवश्यक जांच की जा रही हैं। मेरी माँ सहित शेष परिवार की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दुआ और प्रार्थना करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। ”

इससे पहले दिन में, महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा था कि ऐश्वर्या और आराध्या को घर पर ही पृथक रखने या अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला पूरी तरह से परिवार पर निर्भर करता है। इसी के मद्देनजर घर पर चार दिन रहने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन को बुखार आने के बाद अब उन्हें अस्पताल में भर्ती करने का फैसला लिया गया है।

Be the first to comment on "ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या नानावती अस्पताल में भर्ती, कोरोना पॉजिटिव होने पर पहले घर में थी क्वारंटीन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*