पद्मावती: इस एक्टर ने किया राजपूतों का समर्थन, भंसाली के साथ कर चुके हैं काम

पद्मावती को लेकर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर हुए हमले की बॉलीवुड के ज़्यादातर सेलेब्रिटीज़ ने कड़ी निंदा की है और अब उनमें शरद केलकर भी शामिल हो गए हैं, लेकिन शरद राजपूतों के पक्ष को भी ग़लत नहीं मानते। हालांकि विरोध करने का उनके तरीकें को भी ग़लत बताते हैं।

शरद ने संजय लीला भंसाली की फ़िल्म गोलियों की रास लील राम लीला में बेहद अहम रोल निभाया था। भंसाली पर हुए अटैक को लेकर वो कहते हैं- ”मेरे कई दोस्त राजपूत हैं और उनका नज़रिया सही है। किसी शख़्स के लिए उनकी फ़िक्र और भावनाएं सही हैं, जिसे आहत नहीं किया जाना चाहिए।” पीटीआई से बात करते हुए शरद ने ये भी कहा कि फ़िल्मों को ज़्यादा कमर्शियल बनाने के लिए चीज़ों को तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है।

बताते चलें कि जनवरी में जब भंसाली पद्मावती की शूटिंग जयपुर के जयगढ़ क़िले में कर रहे थे तो राजपूत करणी सेना के कुछ लोगों ने सेट पर घुसकर हंगामा किया था। शूटिंग उपकरण तोड़ डाले थे और भंसाली के साथ धक्का-मुक्की भी की। उनका आरोप था कि फ़िल्म में रानी पद्मवती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस में प्रेम प्रसंग दिखाया जा रहा है, जिसका बाद में भंसाली की टीम ने खंडन किया।

Be the first to comment on "पद्मावती: इस एक्टर ने किया राजपूतों का समर्थन, भंसाली के साथ कर चुके हैं काम"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*