सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने बनाया ये रिकॉर्ड, Avengers Endgame को भी छोड़ा पीछे

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर फैंस बहुत प्यार दे रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर ने 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखे जाना वाला ट्रेलर बन गया है. खास बात ये है कि सुशांत की इस फिल्म के ट्रेलर ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है.

अब तक ये रिकॉर्ड हॉलीवुड की फिल्म एवेंजेर्स एंडगेम इनफिनिटी वॉर के नाम था, लोगों ने इस ट्रेलर को खूब पसंद किया था। एवेंजर्स एंडगेम को 3.6 मिलियन के करीब लाइक्स मिले थे, वहीं दूसरे नंबर पर एवेंजर्स एंडगेम का ट्रेलर था, जिसे 3.26 मिलियन लाइक्स मिले थे। लेकिन अब ये रिकॉर्ड दिल बेचारा के नाम हो गया है। दिल बेचारा के ट्रेलर को करीब 8 मिलियन यानी कि करीब 80 लाख लोगों ने लाइक किया है, वो भी महज दो दिनों में। ट्रेलर दो दिन से नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। सुशांत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर को 44 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बॉलीवुड स्टार्स को भी छोड़ा पीछे

सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को जहां रिलीज के 24 घंटों में करीब 7 मिलियन लाइक्स मिले हैं, वहीं सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ के ट्रेलर को रिलीज के बाद अब तक कुल 1.4 मिलियन लाइक्स ही मिले हैं. वहीं, आलिया भट्ट की फिल्म राजी की बात करें तो उनकी फिल्म के ट्रेलर को अभी तक कुल 3 लाख से कुछ ज्यादा लाइक्स ही मिले हैं. साला अली खान की हालिया रिलीज ‘लव आजकल’ के ट्रेलर को अभी तक 6 लाख लाइक्स ही मिले हैं. वहीं, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ के ट्रेलर को करीब 9 लाख लाइक्स मिले हैं.

बता दें कि ‘दिल बेचारा’ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है. संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है.

Be the first to comment on "सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने बनाया ये रिकॉर्ड, Avengers Endgame को भी छोड़ा पीछे"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*