करण जौहर ने अपने ऑनलाइन लंच के बाद MAMI बोर्ड से इस्तीफा दे दिया

सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरे देश में हलचल मचा दी है। सुशांत की सुसाइड के पीछे नेपोटिज़्म और बॉलीवुड में होने वाली राजनीति को भी ज़िम्मेदार माना जा रहा है। फैंस लगातार सोशल मीडिया में इस मुद्दे पर बहस कर रहे हैं। इसी क्रम में करण जौहर उनके निशाने पर आ गये। सुशांत के फैंस ने करण पर नेपोटिज़्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया और उनकी जमकर ट्रोलिंग शुरू हो गयी। इस ट्रोलिंग के बाद करण ने ट्विटर पर सभी स्टार किड्स को फॉलो करना बंद कर दिया और 14 जून के बाद कोई पोस्ट नहीं की है। अब ख़बर आ रही है कि करण मुंबई फ़िल्म फेस्टिवल (MAMI) के बोर्ड से इस्तीफ़ा दे सकते हैं और इसके पीछे एक ख़ास वजह है।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करण ने इस फेस्टिवल के आर्टिस्ट डायरेक्टर स्मृति किरण को एक मेल कर रिजाइन की बात कही है। MAMI के बोर्ड में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दीपिका पादुकोण, जोया अख़्तर और कबीर ख़ान हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से भी बेहद नाराज हैं कि इस कठिन वक्त में कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ। जब उनकी सोशल मीडिया में ट्रोलिंग की जा रही थी तो इंडस्ट्री का कोई शख़्स उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। किसी ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर करीब साढ़े चार लाख फॉलोअर्स कम हो गए हैं। वहीं करण जौहर ने अपने करीब एक लाख 90 हजार फॉलोअर्स खो दिए हैं। बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सलमान खान के करीब 50 हजार फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर कम हो गए हैं। वहीं दूसरी तरफ श्रद्धा कपूर, कृति सेनन और कंगना रनौत के फॉलोअर्स में इजाफा हुआ है।

Be the first to comment on "करण जौहर ने अपने ऑनलाइन लंच के बाद MAMI बोर्ड से इस्तीफा दे दिया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*