TikTok कंसाइडर्स ने चीन से दूरी बनाने के लिए बड़े बदलाव किए

बायेडेंस लिमिटेड ने कहा कि वह अपने टिकटोक व्यवसाय के कॉर्पोरेट ढांचे में बदलाव का मूल्यांकन कर रहा है क्योंकि अमेरिकी चिंताएं मूल कंपनी के चीनी मूल पर बढ़ती हैं।

विपक्षी चर्चाओं में एक व्यक्तिगत बातचीत के अनुरूप, बीजिंग से अपने संचालन को दूर करने के लिए चीन के दरवाजों से ऐप के लिए एक अलग मुख्यालय स्थापित करने और टिकटोक के लिए एक नया मुख्यालय विकसित करने के लिए विकल्पों पर चर्चा कर रहे हैं। त्वरित-वीडियो और गीत ऐप टिकटॉक में हाल ही में अपने निजी मुख्यालय में कटौती नहीं की गई है, जो चीन में स्थित है और केमैन द्वीप के भीतर एकीकृत है। TikTok एक अंतरराष्ट्रीय आधार के लिए कई स्थानों के बारे में सोच रहा है, योजनाओं में व्यक्तिगत संवादी कहा गया है, जो कि सार्वजनिक नहीं है डेटा पर चर्चा करने का नाम नहीं दिया जाएगा। इसके 5 सबसे बड़े स्थान लॉस एंजिल्स, न्यूयॉर्क, लंदन, डबलिन और सिंगापुर में हैं।

टिकोटोक ने एक बयान में कहा, “हम अपने उपयोगकर्ताओं, कर्मचारियों, कलाकारों, रचनाकारों, भागीदारों और नीति निर्माताओं के सर्वोत्तम हित में आगे बढ़ेंगे।”

वॉल स्ट्रीट जर्नल ने पहले चर्चाओं पर सूचना दी थी। ऐप के लिए विशेष रूप से एक-दो सप्ताह के बाद चालें आती हैं, जो यूएस में सबसे अधिक डाउनलोड की जाती है और यह किशोरों के साथ बेतहाशा लोकप्रिय है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने मंगलवार को कहा कि उनका प्रबंधन संयुक्त राज्य में ऐप पर प्रतिबंध लगाने के बारे में सोच रहा है क्योंकि कोरोनोवायरस से निपटने के लिए चीन के प्रति जवाबी कार्रवाई करने के लिए यह एक बोधगम्य समाधान है। अमेरिका शामिल हो सकता है चीनी भाषा कॉर्पोरेट राजनीतिक रूप से नाजुक सामग्री सामग्री को सेंसर कर रहा है, और जिस तरह से यह गैर-सार्वजनिक जानकारी की दुकानों पर सवाल उठा रहा है। ट्रम्प की प्रतिक्रिया के बाद यहां के सचिव माइकल पोम्पिओ ने अमेरिकी नागरिकों को सलाह दी कि वे अपने गैर-सार्वजनिक डेटा को “चीनी भाषा कम्युनिस्ट जन्मदिन समारोह के हथेलियों” में देखने की इच्छा न रखते हुए ऐप प्राप्त न करें।

कंपनी ने वाशिंगटन में अधिकारियों की पैरवी करने के लिए हायरिंग पुश दिया है और एक तथाकथित पारदर्शिता केंद्र स्थापित कर रही है, जो इस साल के अंत में खुलने की उम्मीद है और नीति निर्माताओं और सुरक्षा अधिवक्ताओं के लिए ऐप पर एक नज़र डालेंगे।

Be the first to comment on "TikTok कंसाइडर्स ने चीन से दूरी बनाने के लिए बड़े बदलाव किए"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*