जलजमाव के बीच मिंटो रोड पर बहता नजर आया शव, हड़कंप

दिल्ली के मिंटो रोड पर एक टेंपो चालक का शव मिला है। अभी पूरा मिंटो रोड बारिश के पानी में डूबा है। लगातार बारिश के कारण इस पूरे इलाके में पानी भर गया है। मृतक व्यक्ति टाटा मैजिक का ड्राइवर बताया जा रहा है। मृतक चालक का नाम कुंदन सिंह है। कुंदन के सहयोगियों ने बताया कि वह कनॉट प्लेस की शंकर मार्केट में ड्राइवर का काम करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शव की पहचान 60 वर्षीय कुंदन के रूप में की गई है। वह टाटा एस (छोटा हाथी) गाड़ी से कनॉट प्लेस की ओर जा रहा था। भारी बारिश के कारण उसकी गाड़ी मिंटो पुल के नीचे फंस गई।उसने वाहन को पानी से बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन और गहराई में चला गया।  माना जा रहा है कि इसी दौरान डूब जाने के कारण उसकी मौत हो गई। शव पर किसी तरह के बाहरी चोट के निशान नहीं है।इस मामले को लेकर उत्तरी दिल्ली के मेयर जय प्रकाश ने कहा कि इस तरह की घटनाएं तब तक होती रहेंगी जब तक कि दिल्ली सरकार अपने गैरजिम्मेदाराना रवैये को नहीं छोड़ देतीं।

मुख्यमंत्री को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए और मृतक के परिजनों के लिए सहायता राशि की घोषणा करनी चाहिए। सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों।सड़क पर शव बहता देख लोगों के होश उड़ गए। मालूम हो कि दिल्ली के कई इलाकों में बारिश के बाद इसी तरह बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है, लेकिन मिंटो रोड की हालत बेहद खराब है।

यहां सड़क पर पानी इतना अधिक भर गया है कि उसकी गहराई का अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है। रविवार सुबह इसी इलाके में पुल के नीच गहरे पानी में एक डीटीसी बस डूब गई थी। हालांकि उस वक्त बस में यात्री सवार नहीं थे, जिसके कारण बड़ा हादसा होने से टल गया।  मिंटो पुल के नीचे बस के साथ ही दो ऑटो भी पानी में फंस गए थे। सूचना मिलने पर दमकल कर्मियों ने बस और ऑटो के चालकों और कंडक्टर को सुरक्षित बाहर निकाला।

 

 

Be the first to comment on "जलजमाव के बीच मिंटो रोड पर बहता नजर आया शव, हड़कंप"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*