पटना में ट्रेन ने कार को मारी टक्कर,ट्रेन-कार की टक्‍कर में तीन की मौत

बिहार में आज हादसों व हत्‍याओं की सुबह हुई। पटना के पुनपुन में जनशताब्‍दी एक्‍सप्रेस ने ट्रैक पर फंसी स्विफ्ट कार को टक्‍कर मार दी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में कई अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

ये टक्कर पटना के पुनपुन में रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई।
पूर्वी मध्य रेलवे (ईसीआर) के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि कार सुबह करीब छह बजकर 35 मिनट पर जब पोटही और नदवां स्टेशनों के बीच रेल की पटरियों को पार कर रही थी तभी पटना-रांची जनशताब्दी विशेष ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी।
उन्होंने बताया कि यह कार के चालक की ओर से स्पष्ट तौर पर पटरियों को अवैध तरीके से पार करने और लापरवाही का मामला है। वह गैरकानूनी तरीके से रेल की पटरियों को पार कर रहा था। कुमार ने बताया कि घटना के वक्त ट्रेन गया जा रही थी।

पुनपुन पुलिस स्टेशन के एसएचओ कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि मृतकों में सुजीत (32 साल) और उनकी पत्नी निलिमा (26 साल) की पहचान कर ली गई है।इनके चार साल के बेटे की भी मौत हुई है। कुंदन कुमार ने बताया कि परिवार पटना के आनंदपुरी इलाके का रहने वाला था। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।वे पटना के बोरिंग रोड के रहने वाले थे। पुनपुन के धरहरा गांव में सुमित की ससुराल है। वे अहले सुबह परिवार के साथ बोरिंग रोड से ससुराल जा रहे थे। दोनों पति पत्नी नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे।

 

Be the first to comment on "पटना में ट्रेन ने कार को मारी टक्कर,ट्रेन-कार की टक्‍कर में तीन की मौत"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*