पश्चिम बंगाल में भाजपा विधायक का शव रस्सी से लटका मिला, जेब से सुसाइड नोट बरामद

पश्चिम बंगाल के हेमताबाद सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक देबेंद्र नाथ रे की शक्तियों फंदे से लटकती मिली है। बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रे की लाश उनके गांव के पास बिंदल में मिली है। बीजेपी का कहना है कि पहले विधायक की हत्या की गई, फिर उनकी लाश को लटका दिया गया है।

रायगंज के एसपी सुमित कुमार ने कहा, आज हेमताबाद के विधायक देवेंद्र नाथ रे का शव उत्तर दिनाजपुर के बलिया में लटका हुआ मिला। उनकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मौत के लिए तीन लोगों को कसूरवार ठहराया गया है। इस बारे में विस्तृत जांच की जा रही है।
पश्चिम बंगाल भाजपा ने कहा कि भाजपा विधायक देवेंद्र नाथ रे का शव उनके गांव के घर के पास रस्सी से लटका मिला। लोगों का स्पष्ट मत है कि उसे पहले मारा गया और फिर लटका दिया गया। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा विधायक देवेंद्र नाथ रे की संदिग्ध जघन्य हत्या बेहद चौंकाने वाली और घटिया है। ममता सरकार में गुंडा राज है और यह कानून-व्यवस्था की विफलता है।

बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रे की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस हत्या के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ है और हत्या को कुसाइड बनाने की कोशिश की गई है। मैं ममता बनर्जी से मांग करता हूं कि इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कराई जाए।

Be the first to comment on "पश्चिम बंगाल में भाजपा विधायक का शव रस्सी से लटका मिला, जेब से सुसाइड नोट बरामद"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*