मनमोहन के बारे में रेनकोट वाले बयान के बाद बोला अपोजिशन : मोदी माफी मांगें

नरेंद्र मोदी के रेनकोट वाले बयान पर विपक्ष एकजुट हो गया है। गुरुवार को विपक्ष ने मांग की है कि पीएम को माफी मांगनी चाहिए। विपक्षी पार्टियों ने राज्यसभा और लोकसभा में इस मुद्दे पर हंगामा किया। यह भी कहा कि वे सदन में पीएम की स्पीच का बायकॉट करेंगे। बता दें कि मोदी ने बुधवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के वक्त कहा – ”इतने घोटालों में भी मनमोहन बेदाग रहे, रेनकोट पहनकर नहाने की कला वे ही जानते हैं।” बाद में कांग्रेस के सभी सांसद सदन से उठकर चले गए थे।
 अपडेट्स:
– कांग्रेस के साथ पूरे विपक्ष ने लोकसभा में हंगामा किया। सदन की कार्यवाही शुरू होने के कुछ देर बाद 11:30 बजे तक स्थगित कर दी गई।
– ऐसा ही हाल राज्यसभा में रहा। यहां भी पीएम के खिलाफ विपक्ष के सांसदों ने नारे लगाए। बाद में उपसभापति ने कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित कर दी।
– इस बीच, एआईएएमडीके सांसदों ने भी तमिलनाडु के राजनीतिक संकट को लेकर नारेबाजी की।
– कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा ने कहा- “मोदीजी ने इंदिरा गांधी को लेकर जिस बुक का जिक्र किया है, वह गलत है। यह इंदिराजी का अपमान है। उन्होंने हाउस में वह बुक भी नहीं रखी।”
– कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- “पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के लिए इस तरह की लैंग्वेज का इस्तेमाल करना दुर्भाग्यपूर्ण है। यह मामला राज्यसभा में हुआ है, इसलिए इस मसले पर दूसरी पार्टियों से बात की जाएगी।”
– राज्यसभा की कार्यवाही दूसरी बार 2 बजे तक स्थगित।

Be the first to comment on "मनमोहन के बारे में रेनकोट वाले बयान के बाद बोला अपोजिशन : मोदी माफी मांगें"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*