AAP ऑफिस के बाहर विश्वास के खिलाफ लगे पोस्टर, बताया-‘भाजपा का यार है कवि नहीं ‘भाजपा का यार है कवि नहीं गद्दार है’…. ऐसे धोखेबाजों को बाहर करो.

आम आदमी पार्टी में अंतर्कलह अब खुल सामने आती दिख रही है. दिल्ली के आईटीओ स्थित AAP के दफ्तर के बाहर कुमार विश्वास के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें उन्हें गद्दार और बीजेपी का एजेंट बताकर पार्टी से निकालने की मांग की गई है.

इस पोस्टर में लिखा है ‘भाजपा का यार है, कवि नहीं गद्दार है, ऐसे धोखेबाजों को बाहर करो.. बाहर करो’. इसके साथ ही पोस्टर में कुमार विश्वास का काला सच बताने के लिए पार्टी नेता दिलीप पांडेय का आभार भी जताया गया है. हालांकि इस पोस्टर में जारी करने वाली की कोई जानकारी नहीं दी है.

गौरतलब है कि हाल के दिनों कुमार विश्वास की अरविंद केजरीवाल से तल्खी की चर्चा जोरों पर है. बीते बुधवार को आम आदमी पार्टी के नेता दिलीप पांडे ने ट्वीट करके कुमार विश्वास से सवाल पूछा था कि वह वसुंधरा की BJP सरकार पर सवाल क्यों नहीं उठा रहे हैं? दिलीप पांडे के उस ट्वीट के बाद आम आदमी पार्टी में काफी बवाल हुआ. हालांकि दिलीप पांडेय के बयान के बाद से ही कुमार विश्वास ने चुप्पी साधी हुई है.

फिलहाल, इतना तो साफ हो गया है कि पार्टी के भीतर सब कुछ ठीक नही और केजरीवाल-विश्वास कैंप के बीच मनमुटाव, आने वाले किसी बड़े विवाद की दस्तक ज़रूर है. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या कुमार विश्वास की पार्टी से छुट्टी करने की भूमिका तैयार की जा रही है.

Be the first to comment on "AAP ऑफिस के बाहर विश्वास के खिलाफ लगे पोस्टर, बताया-‘भाजपा का यार है कवि नहीं ‘भाजपा का यार है कवि नहीं गद्दार है’…. ऐसे धोखेबाजों को बाहर करो."

Leave a comment

Your email address will not be published.


*