असम की आदिवासी महिला ने योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया में न्यूड फोटो डालने का केस दर्ज कराया !

क आदिवासी महिला ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और असम से लोकसभा सांसद राम प्रसाद सरमा के खिलाफ केस दर्ज कराया है. मामला दस साल पुराना है. आदिवासी महिला ने आरोप लगाया है कि दस साल पहले एक प्रदर्शन के दौरान उसकी नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी. योगी आदित्यनाथ और राम प्रसाद सरमा के खिलाफ इस आरोप के साथ महिला ने अदालत का रुख किया है.

लक्ष्मी ओरंग ने इंडियन पीनल कोड और आईटी एक्ट की कई धाराओं में सब डिवीजिनल न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में शिकायत दायर की है.

उन्होंने आदित्यनाथ के खिलाफ दायर किए गए मामले में आरोप लगाया कि 24 नवंबर 2007 को गुवाहाटी के बेलटोला में अखिल असम आदिसवासी छात्र संघ के आंदोलन के दौरान उसकी नग्न तस्वीर ली गई. जिसे 13 जून को योगी आदित्यनाथ ने बिना ब्लर किए अपने सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट कर दिया.

महिला ने यही आरोप सरमा के खिलाफ भी लगाया है.

महिला का आरोप है कि करीब 10 साल पहले योगी आदित्यनाथ और सरमा ने इस महिला की नंगी तस्वीर लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। लक्ष्मी ओरंग नामक इस आदिवासी महिला ने आईपीसी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत सब डिवीजिनल न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में शिकायत दायर की है। उन्होंने योगी आदित्यनाथ के खिलाफ दायर किए गए मामले में आरोप लगाते हुए केस दर्ज करने की मांग की थी।

Be the first to comment on "असम की आदिवासी महिला ने योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया में न्यूड फोटो डालने का केस दर्ज कराया !"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*