GST का काउंटडाउन शुरू : दुल्हन सी सजी संसद, सितारों का जमावड़ा आज रात ठीक 12 बजे से लागू होगा जीएसटी

नई दिल्ली

आखिर वो दिन आ ही गया जिसका इंतजार सिर्फ राजनेता ही नहीं बल्कि पूरा देश कर रहा था। जीएसटी का काउंटडाउन शुरू हो गया है। आज रात 12 बजे के बाद देश को अनगिनत टैक्स से आजादी मिल जाएगी। आज कल देश में इसे लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। क्योंकि जीएसटी को लेकर देशवासियों के मन में काफी कन्फ्यूजन बना हुआ है। हालांकि सरकार बराबर साफ कर रही है और लोगों को जीएसटी के बारे में समझाने का प्रयास कर रही है।

संसद में जीएसटी के लांच की जबरदस्त तैयारी की गई है

संसद में जीएसटी के लांच की जबरदस्त तैयारी की गई है। संसद को दुल्हन की तरह सजाया गया है। संसद का सेंट्रल हॉल 30 जून की आधी रात को सितारों से जगमगाएगा। जीएसटी का काउंटडाउन शुरु हो चुका है इसके लांच पर होने के मौके पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन से लेकर उद्योग जगत की जानी-मानी हस्ती रतन टाटा और स्वर सामाज्ञ्री लता मंगेशकर उपस्थिति होंगी। सेंट्रल हॉल में जीएसटी पर आज आधी रात को ठीक वैसा ही भव्य आयोजन होने वाला है जैसा 15 अगस्त 1947 की आधी रात को हुआ था। इनके अलावा और भी कई जानी-मानी हस्तियां इस अवसर पर केन्द्रीय कक्ष की शोभा बढ़ा रही होंगी।

Be the first to comment on "GST का काउंटडाउन शुरू : दुल्हन सी सजी संसद, सितारों का जमावड़ा आज रात ठीक 12 बजे से लागू होगा जीएसटी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*