वसुंधरा राजे ने तोड़ी चुप्पी, ऑडियो क्लिप मामले में एफआईआर दर्ज

मूल्यांकन में कई दिनों से जारी सियासी परिस्थिति को लेकर पहली बार पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता वसुंधरा राजे का बयान सामने आया है। वसुंधरा राजे ने कहा है कि कांग्रेस की ताकत कलह का खामियाजा राज्य की जनता भुगत रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस विवाद में बीजेपी को बेवजह घसीटने की जरूरत नहीं है।

वसुंधरा राजे ने तोड़ी चुप्पी
भाजपा नेता व राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राजस्थान संकट पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। राजे ने आज कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्य की जनता को कांग्रेस की भीतरी लड़ाई का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। कांग्रेस के लोग इसका आरोप भाजपा पर लगाने का प्रयास कर रहे हैं।

ऑडियो टेप मामले को लेकर एफआईआर दर्ज
शनिवार को प्रदेश के एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) के महानिदेशक  आलोक त्रिपाठी ने कहा कि विधायक खरीद-फरोख्त ऑडियो टेप मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराई गई है। विधानसभा में मुख्य सचेतक महेश जोशी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज हुई है। आलोक त्रिपाठी ने बताया कि महेश जोशी ने 10 जून को शिकायत दर्ज कराई थी कि विधायकों को लालच दिया जा रहा है। हालांकि उस शिकायत में किसी का नाम नहीं था, लेकिन शुक्रवार को उनका बयान लिया गया। उन्होंने ऑडियो क्लिप प्रस्तुत की और अपने बयान में भंवर लाल शर्मा, संजय जैन और गजेंद्र सिंह का नाम लिया है।

 

 

Be the first to comment on "वसुंधरा राजे ने तोड़ी चुप्पी, ऑडियो क्लिप मामले में एफआईआर दर्ज"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*