शिवराज ने सोनिया को लिखा पत्र कहा- कमलनाथ के खिलाफ करें कार्रवाई

मध्यप्रदेश में पच्चीस से अधिक सीटों पर उपचुनाव होने वाले हे, जिसे लेकर राजनीतिक पार्टियाँ, सत्ता और विपक्ष चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं। वहीं प्रचार के दौरान कांग्रेस नेताओं की जुबान भी फिसली है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा उम्मीदवार इमरती देवी को एक जनसभा में आइटम कह दिया। सोमवार को अपने उम्मीदवार के समर्थन में मुख्यमंत्री शिवराज, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित भाजपा नेताओं ने दो घंटे का मौन धरना दिया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि महिलाओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं धरना खत्म करने के बाद मुख्यमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है। उन्होंने सोनिया से पूछा है कि क्या उनके नेता द्वारा की गई टिप्पणी सही है। क्या गरीब महिलाओं का कोई सम्मान नहीं है। वहीं कमलनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये बेशर्मी की हद है।

शिवराज ने पत्र में कहा, मैडम सोनिया गांधी आपकी पार्टी के एक नेता, एक पूर्व सीएम ने ऐसी टिप्पणी की है। क्या यह सही है? क्या गरीब महिलाओं का कोई सम्मान नहीं है? महोदया, अगर आपको लगता है कि टिप्पणी गलत थी, तो आप क्या कार्रवाई करेंगी? मैं आपको पत्र लिख रहा हूं, आप निर्णय लीजिए। उन्हें पार्टी के सभी पदों से तत्काल हटा दें और उनके बयान की कड़ी निंदा करें। यदि आप प्रतिक्रिया करने में विफल रहती हैं, तो मुझे यह विश्वास करने पर मजबूर होना पड़ेगा कि आप इसका समर्थन करती हैं।’

Be the first to comment on "शिवराज ने सोनिया को लिखा पत्र कहा- कमलनाथ के खिलाफ करें कार्रवाई"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*