पीएम मोदी, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने डेटा सुरक्षा, कृषि में एआई के उपयोग पर चर्चा की

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और Google के सीईओ सुंदर पिचाई ने सोमवार को डेटा सुरक्षा और गोपनीयता के बारे में चिंताओं, किसानों के जीवन को बदलने के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग और ऑनलाइन शिक्षा के दायरे का विस्तार करने के तरीकों पर कई मुद्दों पर चर्चा की, प्रधान मंत्री कार्यालय कहा हुआ।

वर्चुअल इंटरैक्शन के दौरान, उन्होंने COVID-19 के समय में उभर रही नई कार्य संस्कृति के बारे में भी बताया। “हमने उन चुनौतियों पर चर्चा की जो वैश्विक महामारी ने खेल जैसे क्षेत्रों में ला दी हैं। हमने डेटा सुरक्षा और साइबर सुरक्षा के महत्व के बारे में भी बात की, ”प्रधानमंत्री ने ट्वीट की एक श्रृंखला में कहा।

प्रधान मंत्री ने ट्वीट की एक श्रृंखला में कहा, “हमने उन चुनौतियों पर चर्चा की जो वैश्विक महामारी ने खेल जैसे क्षेत्रों में ला दी हैं। हमने डेटा सुरक्षा और साइबर सुरक्षा के महत्व के बारे में भी बात की।”

 

पीएमओ द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, मोदी ने स्वास्थ्य सेवाओं को प्रदान करने के लिए आगे की प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने के बारे में भी बात की। बातचीत के दौरान, प्रधान मंत्री ने डेटा सुरक्षा और गोपनीयता के आसपास की चिंताओं के मुद्दे पर चर्चा की।

Be the first to comment on "पीएम मोदी, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने डेटा सुरक्षा, कृषि में एआई के उपयोग पर चर्चा की"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*