Vikas Dubey Arrested: गैंगस्टर विकास दुबे उज्जैन से गिरफतार, यूपी को सौंपेगी मध्य प्रदेश पुलिस

यूपी के कानपुर जिले स्थित चौबेपुर में पिछले हफ्ते 8 पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या करके फरार हुआ आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को गुरुवार की सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर में गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे गिरफ्तार करने के बाद एमपी पुलिस जब से थाने ले जाने के लिए गाड़ी के पास ले आई तो वहां मौजूद मीडिया के कैमरे के सामने कबूल करते हुए जोर से चिल्लाया – ”मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला…

बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने बकायदा स्थानीय मीडिया को अपने सरेंडर की खबर दी थी. इसके बाद उज्जैन के महाकाल थाने के पास उसने स्थानीय पुलिस के सामने सरेंडर किया है. पुलिस ने आरोपी विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया है और उसे महाकाल थाने में लेकर आई है. सरेंडर की खबर के बाद एसटीएफ की टीम उज्जैन रवाना हो गई है.

वहां से गैंगस्टर विकास दुबे मध्य प्रदेश की तरफ भाग निकला. उज्जैन में गुरुवार को सुबह 8 बजे महाकाल मंदिर परिसर पहुंचा, वहां प्रसाद की एक दुकान पर एक दुकानदार को शक हुआ. उसने मंदिर सिक्योरिटी को बताया.

जब पूजा करके वो बाहर निकला तो सिक्योरिटी वाले उसे लेकर आये. आईडी दिखाने को कहा जो किसी और के नाम से बनी थी. जब सिक्योरिटी ने ज्यादा पूछा तो वो मारपीट करने लगे. थाने लेकर आये तो उसने कबूल कर लिया.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट भी किया, जिसमें कहा कि विकास दुबे की गिरफ़्तारी के लिए उज्जैन पुलिस को बधाई. जिनको लगता है की महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धूल जाएंगे, उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं. हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख्शने वाली नहीं है.

 

Be the first to comment on "Vikas Dubey Arrested: गैंगस्टर विकास दुबे उज्जैन से गिरफतार, यूपी को सौंपेगी मध्य प्रदेश पुलिस"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*