नरेंद्र मोदी और अमित शाह पैदा कर रहे हैं आतंक, सपा के नेता बोले

फतेहपुर रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कब्रिस्तान के साथ श्मशान वाले बयान पर विपक्ष ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है। प्रधानमंत्री की टिप्पणी के बाद प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी के नेता राजेंद्र चौधरी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और नरेंद्र मोदी पर करारा पलटवार किया। चौधरी ने बीजेपी के दोनों नेताओं को आतंकवादी करार दिया। उन्होंने कहा, ‘नरेंद्र मोदी और अमित शाह दोनों आतंकवादी हैं। दोनों नेता लोकतंत्र में आतंक पैदा कर रहे हैं।’

दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री की टिप्पणी को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज कराएगी। कांग्रेस नेता केसी मित्तल ने कहा कि प्रधानमंत्री की टिप्पणी बेहद निंदनीय है। पार्टी इसके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज कराएगी।

बता दें कि रविवार को यूपी के फतेहपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूबे की अखिलेश सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया था। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘अगर गांव में कब्रिस्तान बनता है, तो श्मशान भी बनना चाहिए। रमजान में बिजली आती है, तो दीवाली में भी बिजली आनी चाहिए।’ प्रधानमंत्री की इस टिप्पणी के बाद विपक्ष ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘चुनाव आयोग को इस बात का संज्ञान लेना चाहिए। यह उनके निर्देशों का उल्लंघन है।’ शर्मा ने कहा कि ‘प्रधानमंत्री को इस तरह के गलत और रजिम्मेदाराना बयान नहीं देना चाहिए।

Be the first to comment on "नरेंद्र मोदी और अमित शाह पैदा कर रहे हैं आतंक, सपा के नेता बोले"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


3 × 5 =