शराब की लत पर पूजा भट्ट ने किया खुलासा

मुंबई : फिल्ममेकर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट  हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने की वजह से चर्चा में रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने उन लोगों के नशे की लत के बारे में ट्वीट किया था जो समाज के कमजोर हिस्से से आते हैं। उन्होंने पूछा था कि क्या कोई इन लोगों के पुर्नवास के बारे में परवाह करता है?

अब उन्होंने अपनी शराब की लत से जंग के बारे में पोस्ट साझा किया है। पूजा भट्ट ने इस पोस्ट में बताया कि उन्होंने बिना शराब का नशा किए 3 साल और 9 महीने गुजार दिए। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखकर कहा है कि वो उन्हें अपनी इस जर्नी के बारे में जानकारी देना इसलिए जरूरी लगा क्योंकि इससे कई और लोगों की मदद भी हो सकती है

पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की है, इस सेल्फी को शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा- ‘तीन साल और नौ महीने हो गए संयम बरतते हुए, एक और तीन और महीने और मैं चार साल पूरे कर लूंगी, एक ऐसे शख्स के तौर पर जिसने खुलकर पिया है, मैं अपनी रिकवरी के बारे में खुलकर बात करने के बारे में तय किया है’। पूजा ने ये भी बताया कि कई लोगों ने उनके बारे में बेहद खराब बातें की हैं लेकिन उससे भी ज्यादा लोगों ने उन्हें साहसी बताया है, उन्हें इस बात पर हैरानी है कि लोग नशे की लत पर बात करने वाले लोगों को साहसी बताते हैं। पूजा ने कहा कि नशे की लत को लोगों से ही बढ़ावा मिलता है और ऐसे लोग ही नशा करने वाले लोगों को क्रिमिनल बताते हैं, इसके बारे में जाने बिना कि उनके साथ ऐसा क्यों हुआ?

Be the first to comment on "शराब की लत पर पूजा भट्ट ने किया खुलासा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*