सुनील गावस्कर की टिप्पणी पर नाराज हुईं अनुष्का शर्मा

मुंबईः इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां एडिशन यूएई में खेला जा रहा है, गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच इस टूर्नामेंट का छठा मुकाबला खेला जा रहा था, इस मकाबले के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली के द्वरा खास प्रदर्शन नहीं देखा गया वो एक रन बनाकर ही आउट हो गए, इस दौरान कमेंट्री पैनल के सदस्य सुनील गावस्कर विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लेकर कुछ ऐसा कह गए, कि अब वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैन लगातार गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग कर रहे हैं। सुनील गावस्कर की टिप्पणी पर अब अनुष्का शर्मा की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

अनुष्का ने जताई नारागी

इंस्टा स्टोरी पर अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सुनील गावस्कर की टिप्पणी को लेकर उन पर निशाना साधा और अपने पर की गई कमेंट्री पर नाराजगी जातायी। अनुष्का ने कहा- ‘मिस्टर गावस्कर आपका कमेंट काफी खराब था और मैं जानना चाहती हूं कि आपने ऐसा क्यों कहा, मुझे पता है आपके मन में और भी अलग बातें कहने को होंगी तो आपने इसी को क्यों चुना, आप लोगों की इज्जत करते हैं लेकिन मेरे लिए वो क्यों नहीं है, साल 2020 आ गया है और फिर भी मुझे वही देखने को मिल रहा है जो मेरे साथ पहले हो चुका है, ऐसा क्यों है’

कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर, विराट कोहली के खराब फॉर्म पर कमेंट करते हुए बोले- ‘इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है.’ जिस पर अब बवाल मचा गया है।

Be the first to comment on "सुनील गावस्कर की टिप्पणी पर नाराज हुईं अनुष्का शर्मा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*